Top Ad 728x90

Monday, February 6, 2017

Amway Business The Real Life Changer

Amway Product In News
Amway v/s Other Products

बनिए Amway जैसी World No. 1 Company के Franchise Owner और शुरू करें अपना खुदका Business गर्व से .

इस Business की सबसे खूबसूरत बात यह है की Business शुरू करने के बाद आपकी Income तो होगी ही साथ ही साथ आप दूसरों की भी मदद कर सकते हैं दूसरों को भी एक Job दे सकते हैं और उन लोगों की Income के साथ साथ आपकी भी Income अपने आप होगी क्यूंकि आपकी वजह से उन्हें इतनी अच्छी Job मिली है. जैसे जैसे आपका Business बढेगा आपकी Income भी Multiply होती जाएगी और यह Business आपकी ज़िन्दगी बदल देगा. 

इस Business से आप अपना Future Secure कर सकते हैं अपनी पूरी Life के लिए।


आइये सबसे पहले ये जानते हैं की Amway है क्या???
 Amway एक USA की International Company है जो की Health, Home & Beauty Products बनiती है और इन Products का 108 Other Countries में Business करती है। Amway अपने Products की Quality और भरोसे के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है। 
 सन 1959 से Amway ने 50 Billion US Dollars  
(₹3360250000000.00 Indian Rupees) Amway Businessmans को Bonus और Commissions के रूप में Pay किये हैं।
इतने रूपए तो हम कभी गिन भी नहीं पाएंगे।
 Amway 100 से ज़्यादा Countries में अपने World Class Products  बेचता है और इसके सभी Products बहुत Famous हैं उसकी Quality के लिए।
 Amway India में सन 1998 से काम कर रहा है। Amway का India में उसके World Class Products का Turnover (यानी उसका Business) ₹2000 करोड़ रुपयों से भी ज़्यादा का है।
 Amway ने India में कई Agencies से Partner किया है जैसे की Make In India , Clean Environment ETC.
Amway Brands :
Amway के पास बहुत Brands हैं जो की आपकी Daily Needs के काम आते हैं.   
1. Nutrition & Wellness
2. Home Care
3. Beauty
4. Personal Care
5. Great Value Products
6. Amway Gurantee जो की दुनिया की कोई भी Brand नहीं देती है।

Amway के Products 100% Money Back & Satisfaction Guarantee के साथ आते हैं।
(मतलब अगर आपको कोई भी Amway Product पसंद नहीं आता है तो आप उसे 30 दिन के अंदर Return कर सकते हैं और आपको आपका पूरा पैसा वापस दे दिया जाएगा।)
 Amway आपको, हमें और किसी भी आम आदमी को यह मौका देती है की आप Amway से अपना खुद का Business शुरू कर सकते हैं बिना कोई पैसा लगाये। Amway जो की इतनी बड़ी Company है अगर ऐसा मौका आम आदमी को देती है वो भी बिना किसी रुपयों के तो ऐसा मौका हमें किसी भी हाल में नहीं छोड़ना चाहिए दोस्तों।
 Amway से Free में जुड़िये और एक ऐसा Business खड़ा करिये जो की ना सिर्फ केवल आपका कल बल्कि आपके पुश्तों तक का Career तक इतना Comfortable बना दे की उनकी ज़िन्दगी बेहतर से Perfect बन जाए।
 (जी हाँ दोस्तों ये कोई सपना नहीं है बल्कि ये वो सच्चाई है जो लोगों ने Amway में काम करके जानी है और अब इस सच्चाई से आपका सामना हो सकता है अगर आप इसमें काम करते हैं तो)


 तो दोस्तों अब आपको तय करना है की आपको Amway में क्या बनकर पैसे कमाने हैं :


Amway में कैसे कमाएं पैसा?????

1.Business Builder :
 जो की एक खुद का Business Create करके Amway के Products दूसरे Customers को बेचे और अपनी ऐसे ही एक  Amway Business Team बनाकर साथ में मिलकर Amway के Business को आगे बढ़ाकर एक अच्छी sales Team बनाये और ढेर सारा पैसा कमाये।
2. Business Leader :
 जो की Amway में एक Silver Producer बनके या उससे भी Higher Level Achieve करके (महीने के लाखों रूपए कमाये) और साथ में उसके नीचे जो Business Builders हैं उनकी Help करे और Extra Income अलग से  कमाये।
3. Preferred Customer :
 जो की Amway का एक Customer हो जिसे किसी Amway के ABO ने Amway में Register कराया हो और वो Regular Amway के Products Amway से लेता हो।
अब ये आपको Decide करना है की आपको Amway से किस तरह से जुड़ना है ।
यह सब बिलकुल FREE है।
जी हाँ आप Amway से अपना Business FREE में Start कर सकते हैं और यकीन मानिए इससे अच्छा Business और कोई नहीं है।



हम Amway से ही क्यों Business करें???
Why Amway?????
Amway को क्यूं Join करें आइये देखते हैं :
1. World Class Quality Products - जिनपे आप भरोसा कर सकते हैं। 
जो की आपकी ज़िन्दगी को बेहतर से Perfect बना देंगे।
2. Rewards यानी आपका इनाम जो की आपके काम करने के बाद Amway से आपको मिलेगा जो की पिछले 50 सालों से पूरे World में सबको दिया जा रहा है।
3. Unlimited Income - अगर आप Hard Work और अपना Effort लगाएंगे तो सच में आप इतना कमाएंगे जिसकी कोई सीमा नहीं होगी।
4. Amway सबके लिए बराबर है इसे कोई भी Join कर सकता है फिर चाहें वो कोई Student हो, कोई Doctor हो ,कोई Engineer हो ,कोई Job करता हो , कोई किसी भी Field से हो वो इसे Join कर सकता है और अपनी ज़िन्दगी को बेहतर और Secure बना सकता है।
5. Flexibility - यानी यहाँ आप अपने Business के खुद ही Boss हैं। यहाँ आपको खुद Decide करना है की - कब काम करना है , कैसे काम करना है और कहाँ से काम करना है।
(यहाँ आपके पास कभी किसीको ये  केहने की Condition नहीं आएगी की- Time नहीं मिलेगा, छुट्टी नहीं मिल पाएगी, Busy हूँ ,ETC)
5. Legacy Business - यह ऐसा Business है जो की आप अपने बच्चों को Future में Transfer कर सकते हैं जिससे आपका Business एक बार बन गया वो कभी खत्म ही नहीं होगा।
6. Personal Development - इस Business से आपकी भी Development होगी की लोगों से कैसे बात करें,कैसे उनसे व्यवहार करें ,ETC और साथ में आप दूसरों की भी Development कर सकते हैं
7. Recognition Of Achievements - आपकी Amway में हर एक  Achievemnet के बाद आपको एक नयी पहचान मिलती जायेगी जिससे आपको Financial फायदा तो होगा ही साथ ही में आपको लोग भी अच्छे से पहचानेंगे और आपकी इज़्ज़त बहुत ऊपर चली जायेगी।
8. Travel The World With Amway - आपको Business Seminars के लिए All Over The World के Invitations भी दिए जायँगे जिससे आपको World घूमने का मौका भी मिलता रहेगा और हर साल आपको और आपके बच्चों को एक Foreign Trip Amway की तरफ से मिलेगी।
9. Amway Support - Amway Business में आप कभी भी अकेले नहीं हैं आपको हमेशा हमारी Amway Team और Amway से हमेशा Support मिलेगा की आपको कैसे काम करना है, कैसे अपना Business Set Up करना है , ETC.


⬇   क्यों Amway तो देखें ये Video   

     

   


Benefits Of Buying Products From Amway






Amway से रुपये कमाने के तरीके - 
1. Retail Margin : 
 सबसे पहले तो आप ये समझिये की Retail Margin होता क्या है?
उदाहरण के लिए - आप बाजार से एक PEN  खरीद कर लाये जिसकी MRP ₹10 है उसके आपने ₹10 दिए और आपको वो Pen मिल गया लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की उस Pen को बनाने में जो कीमत लगी है वो ₹10 रूपए से काफी कम है उस Pen की वास्तविक कीमत  ₹4 - ₹5 होती है लेकिन क्योंकि वो Pen Factory में बनने के बाद पहले Transporter के पास जाता है उसमे Product में Transporter का पैसा जुड़ जाता है ,फिर उस Product को जो Retailer सब दुकानों पे भेजता है तो उसका पैसा भी उस Product में जुड़ जाता है उसके बाद जो दूकान वाला जिससे आप Pen खरीद ते हैं उसका भी वो पैसा उस Pen में जुड़ जाता है जिससे उस ₹4 - ₹5 रूपए के Pen की कीमत ₹10 रूपए बन जाती है।
हम हमेशा से ही ₹4 -₹5 रूपए की वस्तु ₹10 रूपए की ख़रीद कर लाये हैं। 
 अब सवाल यह बनता है की हम Extra रूपए क्यों दे हमारे Paise क्या फ़ालतू हैं इसीलिए Amway ने ऐसा तरीका बनाया है की जो बीच का Retail का ₹5 - ₹6 रूपए का Extra रूपया है जो हम Extra देते हैं वो वापस हमें ही मिल जाए। 
इसी को कहते हैं Retail Margin.


Amway से कैसे मिलेगा Retail Margin का पैसा??

 मान लीजिये आप Amway से कोई Product जिसकी MRP ₹100 है वो खरीद ते हैं। लेकिन जब आप Amway के Business Owner बन जायँगे तो आपको वो Product ₹100 की बजाय ₹80 - ₹85 का ही पड़ेगा और फिर उसी Product को आप उसी MRP ₹100 पे किसी को बेच देते हैं तो आपको ये बीच का Retail Margin का पैसा ₹15 - ₹20 आपको ही वापस मिल जायेगा जो की पहले हम दूसरों को दे देते थे।
2. Trade Discount :
 आप Amway से जो भी Product लेंगे उस पर आपको 10 से 20 % का Discount मिलेगा जो की सीधा आपके Bank Account में आ जायेगा। तो जितना ज्यादा आप सामान अपने लिए और दूसरों को बेचने के लिए खरीदेंगे उतना ही डिस्काउंट आपके Bank Account में आता जायेगा।
3. Referral Income :
 अगर आप इस Business के बारे में अपने दोस्तों , पड़ोसियों ,रिशतेदारों या ऐसे किसी को भी बताते हैं और वो आपके कहने पर इस Business को Join करता है और आपकी ही तरह इस Business को और आगे बढ़ाता है और वो आगे जितने लोगों को खुद भी Refer करता है तो उसका Commission भी आपको ही मिलेगा जिससे आपका Business हमेशा आगे बढ़ता ही रहेगा और आपकी Income भी बढ़ती ही चली जायेगी।
__________________________________________________________
Amway Starting Income  :


Your Income After 21 % Level :


जी हाँ दोस्तों ये एक बहुत बढ़िया मौका है Amway से जुड़कर अपना खुदका Business शुरू करने का और अपनी Life Secure करने का।
_________________________________________________________
आपको Amway Business Join करने के लिए क्या करना होगा????
 1. सबसे पहले तो आपको Amway से हमारे द्वारा Amway Business Owner (ABO)  बनना पड़ेगा।

 2. आप हमसे Contact करें Whatsapp पर
      आप हमें Call करके भी हमसे जुड़ सकते हैं हम आपकी पूरी मदद करेंगे  जिससे आप अपना एक Business खड़ा कर सकें और अपनी ज़िन्दगी को Secure और कामयाब बना सकें।
हमारा Contact No. 8563823494 
Email ID - amwaybusinessforindians@gmail.com

दोस्तों आपको Amway Full Plan समझने के लिए हमने आपके लिए Videos डाल रखी हैं।
आप ज़रूर इन Videos को देखें आपको सब बहुत अच्छे से समझ आ जायेगा।
 दोस्तों Amway Plan Video देखने के बाद आप Amway से जुड़े लोगों (Amway Successfull ABOs) की भी Videos देखें आपको बहुत Motivation मिलेगी।

 हमारा Contact No. 8563823494 
(Amway Business Owner A.B.O)


(इस No. पे Whatsapp या Call करके आप हमसे जुड़ सकते हैं हम आपकी पूरी मदद करेंगे)
________________________________________________________________________






15 comments:

  1. Such a very useful links ....thnq so much

    ReplyDelete
  2. Amway Network Marketing दुनिया के सबसे बेहतरीन उत्पादों के लिए जाना जाता है. Amway Business Plan और भी बेहरतीन है। Amway एक मुल्टिनेशल कमपनी है जो बहुत से देशों में, लगभग 80 देशों में काम कर रहा है। और हमे 450 से भी अधिक बेहतरीन प्रोडक्ट्स उत्पाद दे रहा है| सन 1998 में इस कंपनी ने भारत में कदम रखता था और उस वक़्त केवल 6 प्रोडक्ट्स के साथ ही काम करती थी, देश के कुछ ही खास लोगों ने इस पर विश्वास किया और इस join किया था| आज वो ही लोग कंपनी से घर बैठे ही लाखो रुपये कमा रहे हैं|

    ReplyDelete
  3. जिनदगी सबारने के लिये इससे सरल रास्ता कभी नहीं मिल सकता है लछयबनाये और पुरा करे और खुशहाल रहेंगे

    ReplyDelete
  4. एमवे सबसे अच्छा व्यापार अवसर है

    एमवे दुनिया में बड़ी सफलता के साथ सबसे बड़ी प्रत्यक्ष बिक्री कंपनियों में से एक है, जो 8 बिलियन डॉलर से अधिक की वार्षिक बिक्री का उत्पादन करती है, जो 80 से अधिक देशों और क्षेत्रों में मौजूद है। डायरेक्ट सेलिंग एक ऐसी गतिविधि है जिसमें उत्पादों और सेवाओं को अंतिम उपभोक्ता के लिए एमवे व्यवसाय समुदाय के माध्यम से पेश किया जाता है।
    जाने और भी बहुत कुछ एमवाय के बारे में :----> https://bit.ly/2R5do4s

    ReplyDelete
  5. Sir Mai Amway se jurana chahata hu please tell me about of details

    ReplyDelete
  6. Deshrajprajapat mob. 7610868636

    ReplyDelete
  7. Although Amway is a famous brand, it makes many products available to us as well as provides you an opportunity to connect with them. This company offers many Amway marketing plans
    in front of you.

    ReplyDelete
  8. Jisne ambay me ana hai mujko contect kr sakte hai 9876925427

    ReplyDelete
  9. Kemenyar Namun – online casino - Kasino Pintar
    Kemenyar Namun is a young female online casino provider with a wide range of games, a varied range of bonuses and promotions for 온카지노 players,

    ReplyDelete
  10. The Casino Junket Club | DrMCD
    › groups › 계룡 출장마사지 clubs-junket-club 광명 출장마사지 › groups 여주 출장안마 › clubs-junket-club Join Dr. MCD for 전라남도 출장안마 the first time ever and discover what's new at Dr.MCD! Sign up 충청북도 출장안마 now for a $10,000 welcome bonus, get a no deposit bonus,

    ReplyDelete

Top Ad 728x90